Pati Patni Aur Woh Movie Download HD Tamilrockers

Pati Patni Aur Woh

Pati Patni Aur Woh Movie

Pati patni aur woh यदि कोई दूर से लोकप्रिय हिंदी फिल्म उद्योग को देखता है, तो यह विश्वास करने की संभावना है कि यह परिवर्तन का विपरीत नहीं है, उच्च होगा। हाल ही में, व्यावसायिक हिंदी सिनेमा के दायरे से जिस तरह की फिल्में उभरी हैं, वह भी इस धारणा को जोड़ती हैं।

हालांकि यह सच हो सकता है कि शॉट्स को कॉल करने वाले लोग बदलाव के लिए प्रतिरोधी नहीं हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से बदले जाने का विरोध करते हैं।

pati patni aur woh movie 2019

अंधा रीमेक?

कुछ भी इससे बड़ा प्रमाण नहीं हो सकता है कि जिस तरह से यह अभी भी ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों में यौन उत्पीड़न के मुद्दे को संबोधित करने से कम है।

Also See : Motichoor Chaknachoor Full Movie

एक आने वाली फिल्म, पटनी और वो – 1978 में संजीव कुमार-विद्या सिन्हा-रंजीता स्टारर इसी नाम की रीमेक – जहाँ एक बहु-विवाहित व्यक्ति का उसके सचिव के साथ भावनात्मक रूप से संबंध बनाने और लगातार कहानी सुनाने का मामला है अपनी बीमार पत्नी के बारे में, कथा को सही तरीके से सेट करने का अवसर मिला है, लेकिन इसके बारे में, हम बहुत अधिक उम्मीद कर रहे हैं।

फिल्म के पोस्टर पर एक नज़र – आंगन और पाटनी में एक आदमकद पक्षी खड़ा है, जिसके दरवाजे खुले हैं और पति खुले दरवाजे के करीब है, जो दूसरी औरत के पीछे चलने के लिए तैयार है – और आप जानते हैं कि यह अच्छी तरह से हो सकता है। नदी फिर से। पहली पोस्ट- # MeToo की दुनिया में, पहली बार, कई उद्योगों, विशेष रूप से मीडिया और फिल्मों की ओर से एक सामंजस्यपूर्ण प्रयास किया गया, ताकि महिलाओं के इलाज के तरीके को बदला जा सके। Pati Patni Aur Woh

Pati Patni Aur Woh Movie Download Leaked By Tamilrockers

Tamilrockers is one among the king of movie piracy websites. On their own website, Tamilrockers leaked a replacement Pati Patni Aur Woh movie freed from charge. Pati Patni Aur Woh HD is out there for download on the Tamilrockers website. After several court warnings, Tamil rockers once more began film piracy. Most film owners complain against Tamilrockers, on the other hand they leak new films freely on their own website. Tamilrockers still update their website thanks to web-blocking, in order that they use proxy and still change their website.

भले ही ‘बॉलीवुड’ ने कुछ सुधारात्मक कार्रवाई की, लेकिन यह यौन उत्पीड़न के ऑनस्क्रीन चित्रण के मामले में विफल रहता है, विशेष रूप से इस मुद्दे को सामान्य करने और तुच्छ बनाने की अपनी विरासत की छाया में।

रीमेक में कार्तिक आर्यन ने संजीव कुमार की भूमिका को दोहराया है, जो दिलचस्प है क्योंकि यह लक्षित दर्शकों को ध्यान में रखता है। 1970 के दशक के उत्तरार्ध में, संजीव कुमार, फिल्म के निर्माण के समय 40, ‘एवरीमैन’ का प्रतिनिधित्व करते थे, जबकि 28 वर्षीय आर्यन, औसत व्यक्ति के सुपरस्टार प्रतिनिधि नहीं हो सकते हैं, वे जनसांख्यिकीय से एक आदर्श पिक हैं। दृष्टिकोण। कुमार भी सबसे बड़े स्टार नहीं थे, लेकिन उन्होंने नियमित पुरुषों की एक विस्तृत श्रृंखला की अपील की। Pati Patni Aur Woh

Watch Trailer Here

इसी तरह, कुमार की सह-कलाकार, विद्या सिन्हा, जबकि लोकप्रिय, हेमा मालिनी जैसे बॉक्स ऑफिस सितारों की लीग में नहीं थी। रीमेक में, सिन्हा की भूमिका भूमि पेडनेकर द्वारा चित्रित की जाएगी, जो एक बेहतर अभिव्यक्ति के लिए, सिन्हा के समान कपड़े से काट सकते हैं।

वर्जित बात करना Pati patni aur woh

इन मापदंडों को ध्यान में रखते हुए, रीमेक दर्शकों के लिए पूरी तरह से पैक किया गया है और यहीं पर कथानक गाढ़ा होता है – फिल्म के कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न को संबोधित करने की संभावना क्या है? आज, बीआर चोपड़ा की मूल 1978 की फिल्म को इस मुद्दे पर तुच्छ दिखाने का आरोप लगाना आसान है।

हालाँकि, 1978 में यौन उत्पीड़न के बारे में बात करना वर्जित था। नतीजतन, युग की फिल्मों ने शायद ही कभी ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लिया। बाद में, लोगों ने इसे मज़ेदार सेट के टुकड़ों और गीतों जैसे कि ‘थंडे थंदे पानि से …’ के लिए याद किया और अंतिम परिणाम आदर्श से दूर होना चाहिए।

फिल्म को एक कॉमेडी माना जाता है और यह एक ऐसा पहलू हो सकता है जिसे रीमेक में हाइलाइट किया जाएगा। जहां तक ​​संभव हो औसतन व्यक्ति लेने के लिए मुख्यधारा की हिंदी फिल्मों पर दोषारोपण करना आसान है, तो उन स्थितियों के लिए संगठित रूप से प्रतिक्रिया करें जब पुरुष शक्ति के स्थान पर महिलाओं का शोषण करते हैं।

एक नैतिक स्टैंड ले लो Pati patni aur woh

इसी समय, ऐसी फिल्में भी आई हैं, जिन्होंने सामाजिक मुद्दों पर काम किया है और उन्हें सामान्य दर्शकों की खपत के लिए इस तरह से प्रस्तुत किया है कि वे बारीकियों को समझ पाएंगे।

एक ऐसी फिल्म जिसने वास्तविकता के करीब कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न को प्रस्तुत किया, वह बसु चटर्जी की शीशा (1986) थी जिसमें मिथुन चक्रवर्ती, मून मून सेन और मल्लिका साराभाई थे।

साढ़े तीन दशकों के बाद भी, यह फिल्म बिना रुके जारी है। शंकर के एक बंगाली उपन्यास के आधार पर, शीशा उन घटनाओं के प्रति गंभीर रूप से अस्वस्थ दिखाई देती है जो पिछले वर्ष में सामने आई थीं।

फिल्म में, चक्रवर्ती ने अपने कार्यालय, साराभाई में एक टेलीफोन-ऑपरेटर द्वारा बलात्कार के आरोपी एक विवाहित व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जबकि उसकी पत्नी, सेन को भ्रमित दिखाया गया है लेकिन वह उसके साथ खड़े होने का विकल्प चुनती है।

एक अदालत का मामला है, जो सुनाई देता है, लेकिन सबूतों की कमी के कारण दिनेश (चक्रवर्ती) को छोड़ दिया जाता है।

फिर भी, चरमोत्कर्ष यह सुझाव देने के लिए पर्याप्त है कि आंख से क्या मिलता है। चाहे हम इसे कैसे भी देखें, बॉलीवुड में औसत व्यक्ति की सोच को प्रभावित करने की क्षमता है और उसे वह भूमिका समझनी चाहिए जो वह निभा सकता है।

Will i’m going to jail or be fined for downloading a movie illegally?

According to the piracy law in India, a private is taken to the court and if he/she is proven that he/she has knowingly infringed or helped somebody else infringe and download a copyrighted movie from piracy websites, then it might be considered to be a criminal act. Under the law, the punishment for an individual being convicted for his or her first such offence may be a jail term between six months and three years, with a fine anywhere between Rs.50,000 and Rs.200,000 (depending on the seriousness of the offence). We advise our users from avoiding such illegal download of flicks .

DisclaimerVishalkranti doesn’t aim to market or condone piracy in any way. Piracy is an act of crime and is taken into account a significant offence under the Copyright Act of 1957. This page aims to tell the overall public about piracy and encourage them to be safe from such acts. We further request you to not encourage or engage in piracy in any form.

  • We do not sell pirated Pati Patni Aur Woh Movie DVDs & VCDs. We recommend you to buy movies of original DVD & VCD.
  • We do not provide paid / free Pati Patni Aur Woh Movie downloads.
  • We do not offer to watch Pati Patni Aur Woh movie online.

Pati Patni Aur Woh Movie Download HD Tamilrockers - Filmyzilla

Director: B. R. Chopra.

Date Created: 2021-10-23 13:47

Editor's Rating:
4.2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here